spot_img
HomeBreakingउत्तर बस्तर कांकेर : रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण हेतु काउंसलिंग 30 सितम्बर को

उत्तर बस्तर कांकेर : रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण हेतु काउंसलिंग 30 सितम्बर को

उत्तर बस्तर कांकेर 27 सितम्बर 2022 : कांकेर जिले के बेरोजगार युवाओं के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए जिला प्रशासन के प्रयासों से शत प्रतिशत रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण की व्यवस्था संभव हो पाई है। जिले के ऐसे युवा जो अपने भविष्य को बेहतर बनाना चाहते है और अपने जीवन स्तर को सुधारना चाहते है उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर है।

जिला प्रषासन द्वारा विभिन्न सेक्टर्स में रोजगारोन्मुखी लघु अवधि कोर्स में प्रषिक्षण की व्यवस्था की गई है जिसमें प्रषिक्षण उपरांत शत् प्रतिषत नियोजन करने के लिए जनपद पंचायत कोयलीबेड़ा एवं जनपद पंचायत भानुप्रतापपुर में काउंसलिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

विभिन्न कोर्स जैसे ऑटोमोटिव रिपेयर टू-व्हीलर एवं चोर व्हीलर, हॉस्पिटॉलिटी, वेल्डिंग, ड्राईवाल फाल सिंलिंग, इलेक्ट्रिकल, प्लंबिग, हेल्थ केयर एण्ड ब्यूटि कोर्स के लिए जनपद पंचायत कोयलीबेड़ा एवं जनपद पंचायत भानुप्रतापुर में 30 सितम्बर को प्रातः 11 से 04 बजे तक काउंसलिंग का आयोजन किया गया है,

जिसके लिए निर्धारित न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 8वीं उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। जिले के ऐसे युवा जो प्रषिक्षण से जुड़कर अपना भविष्य संवारना चाहते हैं वे अंकसूची, आधार कार्ड, 03 पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, निवास प्रमाण पत्र की छायाप्रति के साथ कांउसलिंग में उपस्थित होकर अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img