spot_img
Homeक्राइमझगड़े के बाद दोस्त की हत्या, नाले में फेंका शव, एक आरोप...

झगड़े के बाद दोस्त की हत्या, नाले में फेंका शव, एक आरोप गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मामूली विवाद के बाद अपने 30-वर्षीय दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने और शव को नाले में फेंकने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
हिल लाइन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 24 अगस्त को उल्हासनगर कस्बे के दशहरा मैदान में एक नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिला था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक के शरीर पर कई घाव के निशान थे और युवक की मौत कुछ दिन पहले हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि एक जांच दल ने विभिन्न सुरागों की मदद से मृतक की पहचान दीपक भट के रूप में की। वह नेपाल का रहने वाला है और एक खाद्य कंपनी में बतौर रसोइया काम करता था।

पुलिस को पता चला कि शव मिलने से कुछ दिन पहले भट और उसके कुछ नेपाली दोस्तों ने साथ मिलकर शराब पी और खाना खाया। इसी दौरान उनके बीच किसी बात पर विवाद हो गया और वह एक-दूसरे को अपशब्द कहने लगे। अधिकारी ने बताया कि बाद में, भट के दो दोस्तों ने 18 अगस्त को कथित तौर पर डंडे से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने रविवार को कालू उर्फ किशन थापा नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302-(हत्या), 201 (सबूत नष्ट करना) और 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img