spot_img
HomeBreakingCar Blast case : 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गये...

Car Blast case : 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गये सभी 5 आरोपी

Car Blast case : तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक कार में हुये धमाके के सिलसिले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को जज के सामने पेश किया. जिसके बाद को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. सभी पांचों आरोपियों को कोयंबटूर केंद्रीय कारागार ले जाया गया है.

गिरफ्तार किये गये पांचों लोगों की पहचान मोहम्मद तलका, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मोहम्मद रियाज, फिरोज इस्माइल तथा मोहम्मद नवाज इस्माइल के रूप में की गयी है. सभी आरोपियों की उम्र 20 से 30 साल के बीच है. शहर के पुलिस आयुक्त वी बालकृष्णन ने बताया कि उनमें से कुछ लोगों के साथ राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण ने 2019 में पूछताछ कर चुकी है. उन्होंने बताया कि पुलिस उसके बाद उनकी गतिविधियों की जांच कर रही है.

कोयंबटूर कार धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. पुलिस इस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है और इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि इसमें कोई आतंकी गतिविधि का मामला तो नहीं है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हादसे में मारे गये जेमिशा मुबीन का मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ कोई संपर्क तो नहीं है. मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ 2019 में श्रीलंका के चर्च में इस्टर के मौके पर हुये हमले का आरोप है, जिसमें 250 लोगों की मौत हो गयी थी.

महासमुंद : राज्योत्सव पर होगा एक दिवसीय आयोजन, सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा विकास प्रदर्शनी भी लगेगी

पुलिस आयुक्त वी बालकृष्णन ने बताया, बालाकृष्णन ने बताया कि मुबीन के आवास से 75 किलोग्राम पोटाशियम नाइट्रेट और अलमुनियम पाउडर बरामद किया गया है. आयुक्त ने कहा कि पकड़े गये तीन लोग सीसीटीवी फुटेज में मुबीन के साथ पहले देखे गये थे, दोनों दो एलपीजी सिलेंडर रखे हुये थे और साथ में छोटे ड्रम भी थे, जिन्हे फोरेंसिक जांच के लिये भेजा गया है.

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img