spot_img
HomeBreakingरायपुर में गौरा-गौरी विसर्जन के दौरान बवाल : तलवार, चाकू और रॉड...

रायपुर में गौरा-गौरी विसर्जन के दौरान बवाल : तलवार, चाकू और रॉड से 8 लोगों ने 2 पर किया हमला

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गौरा-गौरी विसर्जन के दौरान बड़ी वारदात हो गई। 8 लोगों ने मिलकर 2 लोगों पर तलवार, रॉड और चाकू से हमला कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। आरोपियों ने भरी भीड़ के सामने वारदात को अंजाम दिया और भाग गए थे। मगर अब पुलिस ने सभी 8 आरोपियों को पकड़ लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

Car Blast case : 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गये सभी 5 आरोपी

जानकारी के मुताबिक, तेलीबांधा इलाके के श्याम नगर दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को करीब 2 बजे गौरा-गौरी विसर्जन किया जा रहा था। यहां काफी भीड़ मौजूद थी। इसी विसर्जन को देखने श्याम नगर के रहने वाले हिमांशु निहाल एवं निखिल यादव भी पहुंचे थे। उनके साथ लोकेश्वर विश्वकर्मा नाम का युवक भी मौजूद था। सभी मिलकर विसर्जन देख रहे थे। उसी दौरान एक्टिवा और बाइक से 8 लोग पहुंचे।

इसके बाद सभी ने हथियार निकाल लिए और हिमांशु, निखिल पर हमला कर दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। फिर किसी तरह से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

पुराने विवाद को लेकर वारदात

इधर, लोकेश्वर ने बुधवार सुबह पूरे मामले में पुलिस से शिकायत की और पुलिस को बताया कि पुराने विवाद को लेकर यह पूरी वारदात हुई है। लोकेश्वर ने सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश की और सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

Car Blast case : कोयम्बटूर विस्फोट की जांच NIA को सौंपेगी राज्य सरकार

पुलिस ने इस केस में लच्छु सोनी, प्रदीप तांडी, तीरथ सोना, दिनेश दीप, प्रहलाद बाग, गोविंद सोना, धरम क्षत्री को गिरफ्तार किया है। इनके अलावा इस पूरे वारदात में एक नाबालिग आरोपी भी शामिल है। सभी आरोपी बीएसयुपी कॉलोनी अमलीडीह के रहने वाले हैं। सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img