spot_img
HomeUncategorizedरेफ्रिजरेटर में ब्लास्ट...जहरीली धुएं से तीन की मौत

रेफ्रिजरेटर में ब्लास्ट…जहरीली धुएं से तीन की मौत

चेंगलपट्टू : चेंगलपट्टू जिले के उरापक्कम में एक परिवार के तीन लोगों की रेफ्रिजरेटर से निकलने वाली जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उनके अपार्टमेंट में विस्फोट हुआ। यह धमाका रेफ्रिजरेटर में हुआ। इससे निकलने वाली जहरीली गैस से तीन लोगों की मौत हो गई। दो अन्य एक महिला और उसकी छह साल की बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कलेक्टर ने उरापक्कम रेलवे स्टेशन के पास पहली मंजिल पर घर का निरीक्षण करने के बाद कहा कि जिस कमरे में वे सो रहे थे, उस कमरे में फैले धुएं की वजह से परिवार के सदस्यों की जान गई। घर को करीब एक साल तक बंद रखा गया था और लंबे समय से फ्रिज का इस्तेमाल नहीं हो रहा था। इस बात की जांच चल रही है कि विस्फोट के कारण शॉर्ट सर्किट तो नहीं हुआ।

इस बीच श्री राम सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें धमकी भरे फोन आए हैं। फोन पर कन्नड़ के साथ उर्दू में बात करने वालों ने उन्हें चाकू मारकर जान से मारने की धमकी दी है। हिंदुत्ववादी संगठन के प्रमुख ने कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र की सीमा से लगे उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी जिले के हुक्केरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

मुथालिक ने कहा कि कल रात जब मैं बेलगावी जिले के हुक्केरी में था, मुझे पांच धमकी भरे फोन आए, जहां कॉल करने वाले मंगलुरु लहजे में उर्दू-मिश्रित कन्नड़ में बोल रहे थे। गंदी भाषा और अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कहा कि वे मुझे मार देंगे।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img