spot_img
Homeराज्यछत्तीसगढ़Raipur: PCC चीफ मोहन मरकाम ने प्रदेश के सभी समाज प्रमुखों को...

Raipur: PCC चीफ मोहन मरकाम ने प्रदेश के सभी समाज प्रमुखों को लिखा पत्र…

रायपुर: आरक्षण को लेकर राजभवन और राज्य सरकार में ठन गई है। बुधवार का दिन आरक्षण को लेकर प्रदेश में गहमागहमी का रहा। एक तरफ जहां कांग्रेस ने राजभवन पर भाजपा के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया, तो दूसरी तरफ राजभवन के हवाले से भी एक पत्र सामने आया, जिसमें यह बताया गया कि राज्यपाल और विधिक सलाहकार के खिलाफ जिस तरह की टिप्पणियां हो रही है , वह अनुचित है।

इन सब के बीच अब हर किसी की नजर 3 जनवरी को कांग्रेस के आरक्षण को लेकर बुलाए महारैली पर टिकी है। कांग्रेस ने इस महारैली को लेकर पुरजोर तैयारी की है।पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने दावा किया है कि इस महारैली में एक लाख से ज्यादा युवा इकट्ठा होंगे और रैली कर आरक्षण की आवाज को बुलंद करेंगे। इधर आज पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने प्रदेश के सभी समाज को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वह महारैली में अपना समर्थन दें।

उन्होंने 31 दिसंबर को सभी समाज प्रमुखों को चर्चा के लिए आमंत्रित किया है, जिसमें उनसे आग्रह किया जाएगा कि समाज हित में वह कांग्रेस के बुलाए महारैली को अपना समर्थन दें।

संगठन महामंत्री अमरजीत चावला ने बताया पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश के सभी समाज प्रमुखों को पत्र लिख , प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित रैली में शामिल होने का आमंत्रण भेजा है।

मरकाम ने भेजे आमंत्रण में आरक्षण के पक्ष में सभी समाज से मांगा समर्थन और कहा कि प्रदेश वासियों के हित में कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन अधिकार रैली में आप सब आमंत्रित है, मरकाम ने भेजे पत्र में जानकारी दी की वे 31/1/22 को राजीव भवन में दिन भर उपस्थित रहेंगे।

मरकाम ने सभी समाज प्रमुखों से आग्रह किया की वे सभी चर्चा के लिए सादर आमंत्रित है। अमरजीत चावला ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के नेतृत्व में 3/1/23 को निकाली जाने वाली जन अधिकार रैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी कुमारी सैलजा सहित सभी प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी सभी मंत्री ,सभी जिला अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष और विधायको सहित एक लाख से अधिक लोग होंगे शामिल।रैली के बाद साइंस कालेज मैदान में बड़ी सभा होगी।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img