spot_img
Homeराज्यछत्तीसगढ़CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना...

CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से…

दुर्ग: भिलाई में सुबह पड़ी ED रेड पर भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे लगा था पहले चरण का एक्ज़िट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा. लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया, सुबह-सुबह ED को मेरे नामांकन के दौरान मेरे साथ उपस्थित एवं मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे सुरेश धिंगानी जी के यहाँ ED को भेज दिया है.

पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी होगी जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है। छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से.

बता दें कि भिलाई के पदुमनगर स्थित घिंघानी फ़ायर वर्क्स के संचालक सुरेश घिंघानी के घर ईडी,दल्ली राजहरा स्थित देव माइनिंग के संचालक सौरभ जैन के ठिकानों पर आईटी भिलाई लिंक रोड कैंप 2 में फायर वर्क्स कारोबारी हुकुम चंद के ठिकानों पर आईटी की दबिश दी है।

फिलहाल किसी तरह के सीजर या गिरफ्तारी की खबर नहीं हैं। केवल धिंगानी परिवार के विवेक धिंगानी को लेकर उनके गोदाम व अन्य ठिकानों पर ले जाने की सूचना है। ईडी अफसर सुबह 8 बजे 4 गाड़ियों में पहुँचे थे। कारोबारी सुरेश के बेटे विवेक घिंघानी को लेकर टीम वसुंधरा नगर स्थित गोदाम, भिलाई 3 में पुलिस पेट्रोल पंप के सामने स्थित दुकान में सर्च कर रही है।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img