spot_img
HomeBreakingPM मोदी 'तिरुपति बालाजी मंदिर' पहुंचे, 140 करोड़ भारतीयों के लिए प्रार्थना...

PM मोदी ‘तिरुपति बालाजी मंदिर’ पहुंचे, 140 करोड़ भारतीयों के लिए प्रार्थना की

तिरुपति : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला जिले में स्थित पहाड़ी शहर तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर का दौरा किया। सभी भारतीयों की भलाई और समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगने के उद्देश्य से उनकी यात्रा सुबह लगभग 8 बजे हुई। अपनी प्रार्थना व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि, “तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में, मैंने 1.4 अरब भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।”

इसे भी पढ़ें :-Delhi में न्यूनतम तापमान 13.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भावना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर साझा की। उनकी यात्रा के दौरान, मंदिर के पुजारियों ने उन्हें वैदिक आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री रविवार (26 नवंबर) रात तिरुमाला पहुंचे, जहां रेनिगिन्टा हवाईअड्डे पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें :-CM Yogi Adityanath : भारतीय सांस्कृतिक परंपरा में कार्तिक पूर्णिमा विशेष महत्व

बता दें कि, अपनी मंदिर यात्रा के बाद, प्रधान मंत्री मोदी के यात्रा कार्यक्रम में व्यापक अभियान के लिए चुनावी राज्य तेलंगाना की यात्रा शामिल है। तीन दिनों के दौरान उनकी छह चुनावी रैलियों को संबोधित करने और सोमवार को हैदराबाद में एक रोड शो करने की योजना है। रात्रि विश्राम के लिए उनका आवास राजभवन में होगा। तेलंगाना 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहा है।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img