spot_img
HomeBreakingPunjab : भगवंत मान के घर आई नन्ही परी....मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर...

Punjab : भगवंत मान के घर आई नन्ही परी….मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

Punjab : लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर किलकारी गूंजी है. भगवंत की पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया है. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. भगवंत मान ने ट्वीट कर लिखा, ‘भगवान ने बेटी का तोहफा दिया है. मां और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं. भगवंत मान के ट्वीट के बाद से ही बधाइयों का सिलसिला जारी हो गया.

सीएम भगवंत मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर की शादी 7 जुलाई 2022 को हुई थी. गुरप्रीत कौर का परिवार कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा का रहने वाला है. उनके पिता इंद्रजीत सिंह एक किसान हैं और उनकी मां माता राज कौर गृहिणी हैं. गुरप्रीत कौर की दो बहनें हैं और दोनों विदेश में रहती हैं. भगवंत मान के करीबी सूत्रों के मुताबिक, मान परिवार और गुरप्रीत कौर के परिवार वर्षों से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

इसे भी पढ़ें :-भाजपा ने महिलाओं को बनाया परिवार का मुखिया अधिकतर योजनाओं में महिलाओं का प्रमुख स्थान : बृजमोहन अग्रवाल

डॉक्टर गुरप्रीत कौर हमेशा पढ़ाई में अच्छी थीं. उनके पड़ोसियों के अनुसार वह बहुत ही दयालु, ख्याल रखने वाली, अच्छे स्वभाव की और बुद्धिमान युवती हैं. गुरप्रीत ने हरियाणा के मौलाना में महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई की है, जहां उन्होंने स्वर्ण पदक जीता था. रिपोर्ट के मुताबिक, गुरप्रीत कौर ने पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी भगवंत मान की मदद की थी.

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img