spot_img
HomeBreakingबिहार के डिप्टी CM सुशील मोदी को कैंसर, एक्स पर दर्द शेयर...

बिहार के डिप्टी CM सुशील मोदी को कैंसर, एक्स पर दर्द शेयर करते हुए लिखा- “PM को सब बता दिया है”

पटना : बिहार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम (CM) सुशील कुमार मोदी इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी के लिए कुछ नहीं कर पाएंगे, इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर दी है. सुशील मोदी ने एक्स पर लिखा है कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लोगों को बताने का समय आ गया है. लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा. पीएम को सबकुछ बता दिया है. देश, बिहार और पार्टी का सदैव आभार, सदैव समर्पित.

बताया जा रहा है कि सुशील मोदी को गले का कैंसर हुआ है और उनका इलाज एम्स दिल्ली और टाटा मेमोरियल सेंटर में उनका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :-Jammu and Kashmir : पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश ढेर, घायल अधिकारी की उपचार के दौरान मौत

सुशील कुमार मोदी बिहार के डिप्टी सीएम के अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. वैसे इस साल पार्टी ने उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा. वे राज्यसभा, विधानसभा, विधान परिषद सहित सभी 4 सदनों के सदस्य रह चुके हैं. 5 साल तक विधान परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :-PM मोदी ने Taiwan में आए विनाशकारी भूकंप पर जताया दुख

सुशील कुमार मोदी बिहार के वित्त मंत्री और डिप्टी सीएम के अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. वैसे इस साल पार्टी ने उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा. वे राज्यसभा, विधानसभा, विधान परिषद सहित सभी 4 सदनों के सदस्य रह चुके हैं. 5 साल तक विधान परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं. सुशील मोदी का जन्म 5 जनवरी 1952 को पटना में हुआ. इनकी पढ़ाई पटना के सेंट माइकल स्कूल में हुई. इन्होंने बीएससी की डिग्री बीएन कॉलेज पटना से ली. इसके बाद वह जय प्रकाश नारायण द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन में शामिल हुए.

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img