spot_img
HomeBreakingबड़ा हादसा : अकोला में दो कारों की टक्कर में छह की...

बड़ा हादसा : अकोला में दो कारों की टक्कर में छह की मौत

अकोला। महाराष्ट्र के अकोला जिले में शुक्रवार को दो कारों की टक्कर में दो नवजात समेत छह लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ितों में विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) किरण सरनाईक के रिश्तेदार भी शामिल हैं। वह अमरावती शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना दोपहर में पातुर घाट के पास अकोला-वाशिम राजमार्ग पर एक फ्लाईओवर पर घटी।

इसे भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2024 : मतदान दलों को 6 मई को सामग्री वितरण….करीब 300 कर्मचारियों की ड्यूटी

अधिकारी ने कहा कि एमएलसी के भतीजे रघुवीर सरनाईक (28), उनकी बहन और तीन रिश्तेदार एक एसयूवी गाड़ी में अकोला जा रहे थे। उनके वाहन की टक्कर सामने से आ रही एक कार से हो गई जिसमें चार लोग सवार थे। इस हादसे में एमएलसी के पांच रिश्तेदारों में से तीन की मौत हो गई और दो घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में दूसरी कार में सवार तीन लोगों की भी मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया।

इसे भी पढ़ें :-BIG NEWS: अमित शाह ने कहा- राहुल को रायबरेली से ‘‘लॉन्च’’ करने की सोनिया गांधी की कोशिश नाकाम होगी…

अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में 9 महीने का एक बच्चा था जिसका नाम अस्मिरा अजिंक्य अमले था। वहीं मृतकों के एक साल का दूसरा बच्चा भी शामिल था। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए तीन लोगों को अकोला के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों को शव परीक्षण के लिए अकोल ग्रामीण अस्पताल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img