National Herald Affairs: ईडी ऑफिस के लिए रवाना हुईं सोनिया गांधी…

0
205
National Herald Affairs: ईडी ऑफिस के लिए रवाना हुईं सोनिया गांधी...

नई दिल्ली: ईडी ऑफिस के लिए रवाना हुईं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी. बीजेपी नेता उमा भारती ने ट्वीट कर कहा, अगर सोनिया गांधी जी आज उनकी नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के सामने पेशी का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों को प्रदर्शन करने से रोक देती हैं तो तय हो जाएगा कि वह सच में इस देश की नागरिक एवं संजीदा नेता हैं.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में पेश होने के लिए अपने आवास से ED कार्यालय के लिए रवाना हुई.
ईडी सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी से एक असिस्टेंट डायरेक्टर रैंक का अफसर पूछताछ करेगा. यह अफसर इस केस की जांच में शामिल अधिकारियों में से एक होगा. जॉइंट डायरेक्टर रैंक का अधिकारी पूछताछ की निगरानी करेगा.

सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को देखते हुए उनके साथ एक व्यक्ति को ईडी दफ्तर में जाने की इजाजत होगी. हालांकि, पूछताछ के समय ये व्यक्ति सोनिया के साथ नहीं बैठेगा. यहां तक कि सोनिया गांधी के वकील को भी उनके पास नहीं रहने दिया जाएगा. अगर सोनिया गांधी शिकायत करती हैं कि उन्हें पूछताछ के दौरान दिक्कत हो रही है, या वे थक गई हैं, तो उन्हें पूछताछ छोड़कर जाने की इजाजत होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here