spot_img
HomeBreakingLalu Yadav : लालू यादव की सेहत में सुधार,प्राइवेट वार्ड में किए...

Lalu Yadav : लालू यादव की सेहत में सुधार,प्राइवेट वार्ड में किए गए शिफ्ट

Lalu Yadav : दिल्ली के AIIMS में भर्ती RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. लालू यादव को अब ICU से ओल्ड प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है. राजद की राज्यसभा सांसद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने बताया कि अब उनकी स्थिति पहले से काफी बेहतर है. हालांकि किडनी की दिक्कतें बनी हुई हैं. उनका क्रिएटिनिन बढ़ा हुआ है, लेकिन अब स्थिति पहले से स्टेबल है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं.

Lalu Yadav : 

इससे पहले भी मीसा भारती ने लालू यादव की सेहत को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंने फोटो शेयर कर कहा था कि वह बिस्तर पर खुद उठकर बैठ रहे हैं मीसा भारती ने ट्वीट किया था, ‘आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफी सुधार है. अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है!’

उन्होंने कहा था, ‘अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर हैं. कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में लालूजी को याद रखें. बता दें कि पटना में घर की सीढ़ियों से गिरने के कारण कई फ्रैक्चर होने पर उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबीयत बिगड़ने पर बीते बुधवार को उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया था.

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img