spot_img
Homeबड़ी खबरBharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने एलम गांव से आज की पदयात्रा...

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने एलम गांव से आज की पदयात्रा शुरू की

लखनऊ: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एलम गांव से आज की पदयात्रा शुरू की। वही कांग्रेस ने ट्वीट कर बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष आज भारत जोड़ो यात्रा के तहत एक दिवसीय बिहार प्रवास पर रहेंगे एवं वहां यात्रा से संबंधित जनसभा को संबोधित करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा देश से भय और नफऱत को मिटाकर, देशवासियों को एकसूत्र में पिरोने का काम कर रही है।

बता दें कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय उत्तर प्रदेश से होकर जा रही है। भारत जोड़ो यात्रा ने मंगलवार (3 जनवरी) को उत्तर प्रदेश में प्रवेश किया। दक्षिण भारत से शुरू हुई कांग्रेस की इस यात्रा को दूसरे दलों के नेताओं का भी साथ मिला। वहीं उत्तर भारत में भी यात्रा में प्रमुख विपक्षी नेता समर्थन तो दिया लेकिन खुद शामिल होने में पीछे रहे। दिल्ली में यात्रा के दौरान शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी यात्रा में शामिल हुईं।

वहीं मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला भी शामिल हुए। दिल्ली में फिल्म अभिनेता कमल हासन भी इसमें शामिल हुए। इसके साथ स्वराज इंडिया के फाउंडर योगेंद्र यादव भी यात्रा के साथ जुड़े हुए हैं। मंगलवार को ही रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के पूर्व चीफ एसए दुलत भी यात्रा को समर्थन देने पहुंचे।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img