spot_img
Homeराज्यछत्तीसगढ़CG Assembly Elections 2023: शिवकुमार डहरिया का आरंग में जनसम्पर्क: बोले- कर्जा...

CG Assembly Elections 2023: शिवकुमार डहरिया का आरंग में जनसम्पर्क: बोले- कर्जा माफ-बीजेपी साफ…

आरंग: आरंग विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदेश कांग्रेस के स्टार प्रचारक और मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया ने क्षेत्र में जनसंपर्क तेज कर दिया है। मंगलवार को डॉ. डहरिया ने रीवां, कुकरा, नारा, संडी, टेकारी (कुंडा), अमेरी, कठिया, सकरी, जावा में जनसंपर्क किया और जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मंत्री डॉ.डहरिया को मिल रहा है।कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र में कर्जा माफी को शामिल करने के बाद से ही प्रदेश सहित क्षेत्र की जनता एक बार फिर कांग्रेस सरकार पर अपना भरोसा जता रहे है।क्षेत्र के लोगो का कहना है कि पूर्व में भाजपा ने बोनस के नाम पर किसानो के साथ धोखा किया था इस बार भी भाजपा का घोषणा पत्र भरोसे के लायक नही लेकिन प्रदेश की कांग्रेस ने पिछली बार किसानो के साथ जो वादे किए थे उन्होंने पूरा किया।

इस बार भी किसानो का कर्जा माफ होगा,3200 रुपये प्रति क्विंटल से धान की खरीदी होगी जिससे किसानों और समृद्ध बनेगा।ऐसे में एक बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और आरंग से डॉ.शिवकुमार डहरिया प्रचंड जीत के साथ दोबारा मंत्री बनेंगे। वही इस दौरान डॉ.डहरिया ने कहा कि पांच सालों में जो विकास कार्य आरंग विधानसभा क्षेत्र में हुए है उनका ही नतीजा हैं कि क्षेत्र की जनता प्यार और आशीर्वाद दे रहे है।आरंग की जनता समझदार है और भाजपा के किसी भी बहकावे में नही आएंगे।

RELATED ARTICLES
spot_img
- Advertisment -spot_img

ब्रेकिंग खबरें

spot_img