Big accident in Bengal : कंचनजंगा एक्सप्रेस से टकराई मालगाड़ी, 15 की मौत

0
105
Big accident in Bengal: Goods train collides with Kanchenjunga Express, 15 killed

Big accident in Bengal : पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिल में सोमवार को बड़ा रेल हादसा हुआ है. कोलकाता से सियालदह जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 15 लोगों की मौत हो गई और 60 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. घटना के बाद राहत और बचाव अभियान जारी है.

इसे भी पढ़ें :-Brijmohan Aggarwal देंगे विधायक पद से इस्तीफा, इस वजह से लिया यह बड़ा फैसला

ट्रेन को सिलीगुड़ी के रंगापानी क्षेत्र में एक मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. रेलवे ने सियालदह में हेल्प डेस्क नंबर भी जारी किया है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों और आपदा प्रबंधन टीमों को घटनास्थल पर भेज दिया गया है. DM, एसपी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और आपदा टीमें मौके पर मौजूद हैं.

घटनास्थल के बाद रेल मंत्री ने अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना…

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन के पास रंगापानी में हुए ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया. सड़क बड़े वाहनों के चलने के लिहाज से संकरी होने के कारण रेल मंत्री को दुर्घटना स्थल तक पहुंचने के लिये कुछ दूरी मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर तय करनी पड़ी.

इसे भी पढ़ें :-छत्तीसगढ़ के क्रिकेटरों के लिए बड़े प्लेटफॉर्म्स में खेलने का मौका खोलेगा सीसीपीएल : अरुण साव

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (NFR) के एक अधिकारी के अनुसार, सोमवार सुबह रंगापानी स्टेशन के पास एक मालगाड़ी सियालदह जाने वाली कंचनजंघा एक्सप्रेस से पीछे से टकरा गई, जिसके परिणामस्वरूप कई लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव बागडोगरा हवाई अड्डे पर पहुंचे. रेल मंत्री जल्द ही दार्जिलिंग जिले में कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here