BIG NEWS: लापता किशोरी पत्थर से कूचकर हत्या, हत्यारे फरार…

0
94

झांसी: यूपी के झांसी जिले में बबीना थाना क्षेत्रान्तर्गत आदिवासी बस्ती में बीती देर शाम से लापता किशोरी को जबर्दस्ती खंती में घसीटक ले जाकर रेप का प्रयास किया गया। विरोध करने पर उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी और हत्यारे फरार हो गए।

गुरुवार को खून से सने पत्थर, कपड़े व अर्द्ध नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। एसएसपी ने मुआयना कर जांच के निर्देश दिए हैं। बबीना रूरल निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी गुरुवार की देर शाम शौच के लिए घर से निकली थी। फिर लौटकर नहीं आई। रात परिजनों ने उसकी खोजबीन की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह खंती में उसका अद्र्धनग्न अवस्था में शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। पास में ही खून से सने कपड़े, पत्थर पड़े मिले।

सूचना पर एसएसपी राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार सहित कई थानों की फोर्स मौके ने पर पहुंचकर मुआयना किया। मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया। जो काफी देर तक सुबूत एकत्र करने में जुटी रहे। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि बेटी को जबर्दस्ती खंती में ले जाकर बलात्कार प्रयास किया गया। विरोध करने पर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी है। वहीं एसएसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं। एसएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here