CG : हिन्दू शक्ति सेवा संगठन छत्तीसगढ़ के समस्त कार्यकारणी व आयाम हुआ भंग, जल्द चुनाव

0
222
CG : हिन्दू शक्ति सेवा संगठन छत्तीसगढ़ के समस्त कार्यकारणी व आयाम हुआ भंग, जल्द चुनाव

छत्तीसगढ़ (CG) : हिन्दू शक्ति सेवा संगठन छत्तीसगढ़ के समस्त कार्यकारणी को भंग किया गया व साथ ही संगठन के सभी आयामों के समस्त कार्यकारणी को भी भंग किया गया।

ज्ञात हो कि हिन्दू शक्ति सेवा संगठन के हजारों कार्यकर्ता लगभग पूरे छत्तीसगढ़ में सक्रिय हो कर समाज हित में काम करते आ रहा है , जनहित में अनेकों आंदोलन व संघर्ष कर देश व समाज हित के लिए सतत् प्रयासरत इस हिन्दू संगठन को भंग किया गया व जल्द चुनाव प्रक्रिया द्वारा सभी आयामों की भी कार्यकारणी गठित करने की बात कही।

संगठन के संस्थापक तामेश तिवारी मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि संगठन की नियमावली के अनुरूप प्रत्येक तीन साल में कार्यकारणी भंग कर चुनाव प्रक्रिया द्वारा पुनः कार्यकारणी गठित की जाती है और वर्तमान में संगठन के तीन वर्ष पूर्ण हो चुके है।

जिसकी वजह से समस्त कार्यकारणी व आयामों को भंग किया गया जल्द चुनाव द्वारा कार्यकारणी गठित की जाएगी।
तिवारी ने बताया कि संगठन द्वारा समाज हित मे जमीनीस्तर पर अनेकों महान उपलब्धि दायक काम किए है जिसमे संगठन के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओ व मातृशक्ति और दुर्गा शक्ति सेना कि बहनों का विशेष योगदान रहा व साथ ही समाज के आमजनों, राजनेताओं व प्रशासनिक अधकारियों का भी संगठन को विशेष सहयोग प्राप्त हुआ जिसके वजह से हिन्दू शक्ति सेवा संगठन बहुत ही कम समय में छत्तीसगढ़ में व्यापक विस्तार हुआ व समाज हित मे व्यापक काम हुवे।
संगठन इन सभी व्यक्तियों के समाज हित मे किए गए योगदान के लिए सदा आभारी रहेगा।

तिवारी ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओ के कार्यों द्वारा राष्ट्र व समाज जरूर लाभान्वित हुआ है और संगठन गौरांवित हुआ है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here