CG News : बालोद में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने निकाली रैली,शनिवार से लौटेंगे काम पर

0
232
CG News : बालोद में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने निकाली रैली,शनिवार से लौटेंगे काम पर

बालोद (CG News) : जिला मुख्यालय बालोद में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले चल रहे पांच दिवसीय आंदोलन के अंतिम दिन रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा गया। नया बस स्टैंड से रैली निकालते हुए शहर के मुख्य मार्गो का भ्रमण करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची। इस दौरान पूरे जिले भर से अधिकारी कर्मचारी पहुंचे हुए थे।

ट्रैफिक जाम की स्थिति भी रही तो वही लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा रूट भी डाइवर्ट कराया गया था। 25 से 29 जुलाई तक 5 दिवसीय प्रदर्शन विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी करते रहे। जिसमें 70 से ज्यादा संगठन की भागीदारी रही। शनिवार से अधिकारी कर्मचारी काम पर लौट जाएंगे जिससे फिर सरकारी काम काज पटरी पर आने लगेंगे. हड़ताल से सरकारी दफ्तरों में सन्नाटा पसरा हुआ था स्कूलों में भी पढाई बाधित था तो अस्पतालों में इलाज.

सरकार के कानों में जू तक नहीं रेंगी, कर्मचारी हुए निराश

स्वास्थ्य एवं बहुद्देश्यीय कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष घनश्याम पूरी ने कहा शासन का ये अड़ियल रवैया देखने को मिला है. इतने दिनों तक आन्दोलन के बाद भी सरकार नहीं झुकी. जिसे देखते हुए आगामी दिनों में अनिश्चितकालीन आंदोलन किया जाएगा.

30 जुलाई से सभी ड्यूटी तो ज्वाइन कर रहे हैं लेकिन सरकार के प्रति आक्रोश बरक़रार है. पांच दिनों के हड़ताल के बाद भी सरकार के कान में जू तक नहीं रेंगी. इससे समस्त कर्मचारी निराश हैं. शासन प्रशासन की ओर से हमारे आन्दोलन पर बात करने कोई सामने नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here