Chhattisgarh: RTO चेकपोस्ट पर आधा दर्जन लोगों ने जमकर मचाया उत्पात, वाहनों के शीशे तोड़े..

0
86

बलरामपुर: वाड्रफनगर के धनवार स्थित आरटीओ चेकपोस्ट पर रात करीब 1 बजे उत्तरप्रदेश से पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। वहां वाहनों के कांच तोड़ दिए और आरटीओ चेक पोस्ट में कार्यरत कर्मचारियों से भी जमकर मारपीट की।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात आरटीओ चेक पोस्ट में एक पिकअप वाहन क्रमांक UP 64 BT 5888 पहुंचा था। जिसका पीछा कुछ मोटरसाइकिल सवार युवक कर रहे थे। वहीं जब पिकअप का चालक आरटीओ चेक पोस्ट के समीप पहुंचा तो उससे मारपीट करने लगे। इसके बाद वहां पर तैनात आरटीओ चेक पोस्ट के कर्मचारियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को शांत कराया और वापस भेज दिया।

घटना के बाद पिकअप के चालक ने अपने घर में फोन कर बताया कि मेरे साथ आरटीओ चेक पोस्ट पर मारपीट हुई है। इसके बाद लगभग आधा दर्जन लोग आरटीओ चेक पोस्ट पहुंचे और वहां तैनात कर्मचारियों से मारपीट करने लगे। पास में रखी कुर्सियों को भी तोड़ दिया।

आने-जाने वाले वाहनों के शीशे भी फोड़ दिए। आरटीओ चेक पोस्ट के कार्यालय में भी युवकों ने घुसने का प्रयास किया, जिसमें वह असफल रहे। काफी देर उत्पात मचाने के बाद सभी युवक उत्तरप्रदेश की ओर भाग निकले। घटना की पूरी जानकारी आरटीओ चेक पोस्ट अधिकारी ने बसंतपुर थाने को लिखित में दी। पुलिस गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here