गृहमंत्री शाह और जेपी नड्डा से मिले निष्कासित कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई, BJP में हो सकते हैं शामिल

0
222
निष्कासित कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई BJP में हो सकते हैं शामिल

हरियाणा : हरियाणा से निष्कासित कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा (BJP ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। अस मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है। दावा किया जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई कुछ दिनों में भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

वहीँ माना जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई के भाजपा (BJP ) में शामिल होने पर हरियाणा एवं राजस्थान में होगा पार्टी को फायदा हो सकता है। मुलाकात के बाद कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है।

यह भी पढ़ें :- CG News : शिवनाथ नदी पार करते वक्त पैर फिसलने से हादसा, बह गया कक्षा-8वीं का छात्र

इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह के लिए दो लाईन भी लिखी है। इन्होंने लिखा कि “अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना…” । वहीं, जेपी नड्डा से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जेपी नड्डा जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में, भाजपा ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। आपको बता दें कि कुलदीप बिश्नोई को पिछले महीने कांग्रेस ने पार्टी के सभी पदों से निष्कासित कर दिया था। उसके बाद से ही भाजपा से उनकी नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं।

यह भी पढ़ें :- Prime Minister Narendra Modi ने लोगों को दी ईद-उल-अजहा की बधाई दी

बिश्नोई ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी के साथ अपनी तस्वीरें भी हटा दी हैं। बिश्नोई ने उनकी जगह अपने पिता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भजन लाल के साथ तस्वीरें लगा दी हैं। चार बार के विधायक और दो बार के सांसद बिश्नोई हरियाणा में कांग्रेस द्वारा प्रदेश अध्यक्ष के पद के लिए उनकी उपेक्षा किए जाने के बाद से ही नाराज चल रहे हैं। कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी माने जाने वाले उदय भान को हरियाणा इकाई का प्रमुख नियुक्त किया था। दावा किया जाता है कि हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन के हार की पटकथा बिश्नोई ने ही लिखी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here