दुमका पेट्रोलकांड में युवती की मौत, CM हेमंत सोरेन ने दिया 10 लाख रुपये के सहायता राशि का निर्देश

0
232
दुमका पेट्रोलकांड में युवती की मौत, CM हेमंत सोरेन ने दिया 10 लाख रुपये के सहायता राशि का निर्देश

दुमका : दुमका में एक बार फिर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने के मामले में पीड़िता की मौत हो गयी. गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया था. रिम्स लाने के दौरान रास्ते में ही पीड़िता ने दम तोड़ दिया था. रिम्स पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, पुलिस ने आरोपी राजेश राउत को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने इस घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही मृतक के परिजन को 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने का निर्देश अधिकारियों को दिया है.

गौरतलब है कि जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी भरतपुर गांव में गुरुवार (5 अक्टूबर, 2022) की रात रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी राजेश राउत ने पीड़िता के घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसा था और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. इस दौरान पीड़िता ने बताया जब शरीर जलने लगी, तो आंख खुली. इसी दौरान राजेश को घर से निकलकर भागते देखा. पीड़िता ने बताया कि तीन-चार दिन पहले राजेश ने जलाकर मारने की धमकी दी थी.

घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने से पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गयी. गंभीर हालत में उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स लाने के दौरान रास्ते में पीड़िता ने दम तोड़ दिया. पीड़िता के मौत की पुष्टि रिम्स के चिकित्सकों ने यहां आने पर की. बताया गया कि पीड़िता 90 प्रतिशित से अधिक जल गयी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here