GPM: जिले में बढ़ रहे कोरोना के मामले,24 घंटे में मिले 12 कोरोना पॉजिटिव, सावधानी बरतने कलेक्टर ने की लोगों से अपील…

0
252

*संवाददाता : सुमित जालान*

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही: जिला में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को कोरोना जांच में 12 मरीज पाजिटिव पाये गये। आज मरवाही में 8 एवं पेंड्रा में 4 मरीज मिले है। जिले में कुल 506 मरीजो की जांच की गई। अभी जिले मे कुल 67 एक्टीव मरीज है, जिनकी सतत निगरानी की जा रही है।

कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधारी सावधानी बरतने लोगों से अपील की हैं। कलेक्टर के निर्देश एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के मार्गदर्शन में सभी ब्लाक में टीम कार्य कर रही है। कलेक्टर एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने लोगो से संक्रमण से बचने मास्क लगाने की अपील की है। साथ ही कोविड टीकाकरण कराने पर जोर दिया है। जिले में कोविड प्रकरण बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग चौकन्ना हो गया है। जो भी मरीज अस्पताल में सर्दी खासी एवं बुखार की शिकायत कर रहा है उसकी जांच की जा रही है, ताकि कोविड के फैलाव को रोका जा सके।

जिले में सभी ब्लाको में कोविड जाच एवं टीकाकरण में तेजी लाई जा रही है। सीएमएचओ डॉ. देवेन्द्र पैकरा ने बताया की सभी पाजिटिव मरीजो की प्रतिदिन डाक्टरो द्वारा उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली जा रही है एवं सभी ब्लाकों में कांटेक्ट ट्रेसिंग टीम द्वारा पाजिटिव मरीजों के संपर्क में आये लोगों का भी जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here