कपड़ों का नाप लेने के बहाने युवतियों से अश्लील हरकत, कर्मचारी गिरफ्तार

0
213
कपड़ों का नाप लेने के बहाने युवतियों से अश्लील हरकत, कर्मचारी गिरफ्तार

इंदौर: इंदौर में कपड़ों का नाप लेने के बहाने दो युवतियों से अश्लील हरकत करने के आरोप में एक दुकान के 20 वर्षीय कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सर्राफा थाने के प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि 19 साल की युवती की शिकायत पर कपड़ों की एक दुकान के कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि 17 जुलाई को आरोपी ने लहंगे और दूसरे कपड़े दिखाते वक्त नाप लेने के बहाने युवती को अश्लील तरीके से छुआ, जब वह अपनी मां के साथ इस दुकान में गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि शुरुआत में युवती ने यह सोचकर आरोपी की इस हरकत को अनदेखा कर दिया कि शायद उसे कोई गलतफहमी हुई है, लेकिन पीड़ित लड़की जब अपनी सहेली के साथ अगले दिन इस दुकान पर गई तो आरोपी ने उसकी सहेली के साथ भी इसी तरह अश्लील हरकत की।

उन्होंने बताया कि दोनों युवतियों ने इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी उनसे बदतमीजी करते हुए दुकान से भाग गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने की नीयत से उस पर आपराधिक बल का प्रयोग) और अन्य प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here