बारिश के कारण भारतीय क्रिकेटरों ने किया इंडोर अभ्यास

0
311

पोर्ट आफ स्पेन: बारिश के कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले पहले वनडे से पूर्व इंडोर अभ्यास ही किया. अनुभवी शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने इंडोर जमकर अभ्यास किया। बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर डाले गए वीडियो में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा ,‘‘ चूंकि हम इंग्लैंड से आये हैं तो हम आउटडोर अभ्यास करना चाहते थे लेकिन बारिश होने लगी।

ऐसे में अभ्यास नहीं करने से इंडोर अभ्यास करना बेहतर था ।’’ उन्होने कहा ,‘‘ अभ्यास अच्छा रहा और हमने अंडरआर्म गेंद खेलने जैसे कुछ विशेष चीजों पर काम किया । हम इन तीन वनडे को लेकर काफी उत्साहित है और उम्मीद है कि यह अच्छी श्रृंखला होगी ।’’ धवन और कुछ बल्लेबाजों ने नेट्स पर अभ्यास किया जबकि अर्शदीप ंिसह ने गेंदबाजी की ।

धवन ने इससे पहले पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे श्रृंखला में भी भारत की कमान संभाली थी । नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हरफनमौला हार्दिक पंड्या , जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को श्रृंखला में आराम दिया गया है ।
इससे रूतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, ईशान किशन जैसे युवाओं के सामने अपनी उपयोगिता साबित करने का मौका है । सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी फिट होकर टीम में लौटेहैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here