Kapil Dev Singh murder case : माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, कल सुनाई जाएगी सजा

0
151
Kapil Dev Singh murder case : माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, कल सुनाई जाएगी सजा

Kapil Dev Singh murder case : माफिया मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर के मामले में आज सुनवाई हुई। न्यायाधीश ने उसे दोषी करार दिया है। मामले में कल सजा सुनाई जाएगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें… कि इससे पहले भी गैंगस्टर के मामले में मुख्तार अंसारी को सजा हो चुकी है। फैसला सुनाए जाने के दौरान मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से वीसी के जरिए पेश किया गया। 2009 में करंडा थाना क्षेत्र में हुई हत्या और हत्या के प्रयास को आधार मानकर मुख्तार पर केस दर्ज किया गया था। करीब 14 साल पहले कपिल देव सिंह की हत्या (Kapil Dev Singh murder) कर दी गई थी। आज एमपीएमएलए कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है।

इसे भी पढ़ें :-Road Accident : कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 12 लोगों की मौत

माफिया मुख्तार अंसारी और सोनू यादव को गैंगस्टर मामले में आज दोषी करार दिया गया है। सजा कल सुनाने के लिए तिथि कल तय की गई है। सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी की वर्चुअल तो दोषी कोर्ट में पेश हुआ। एमपी/एमएलए कोर्ट में चल रहा यह मामला करंडा थाना क्षेत्र के सुआपुर गांव के कपिल देव सिंह हत्याकांड के केस से जुड़ा है। 2009 में करंडा थाने में मुख्तार सहित अन्य के खिलाफ गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें कपिल देव हत्याकांड और मीर हसन की हत्या के मामले को गैंग चार्ट में शामिल किया गया था।

इसे भी पढ़ें :-Jammu and Kashmir : कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकियों को मार गिराया गया

हालांकि दोनों मामले में मुख्तार अंसारी बरी हो चुका है। जबकि गैंगेस्टर का मामला कोर्ट में चल रहा था। इसी सिलसिले में फैसले की तिथि तय थी। इसके लिए बांदा जेल में बंद मुख्तार को वीडियो कॉफ्रेसिंग के माध्यम से पेश किया गया। जबकि इस में मामले में दूसरे आरोपी सोनू यादव को कोर्ट में पेश किया गया। न्यायाधीश ने मुख्तार अंसारी और सोनू यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही सजा के लिए तिथि शुक्रवार को तय किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here