Madhya Pradesh : नदी में नहा रहे 10 साल के बच्चे को मगरमच्छ ने बनाया शिकार

0
282
Maharashtra : नदी में नहा रहे 10 साल के बच्चे को मगरमच्छ ने बनाया शिकार

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. दोस्तों के साथ नदी में नहा रहे 10 साल के एक बच्चे को मगरमच्छ ने निगल लिया. जैसे ही मगरमच्छ ने बच्चे को शिकार बनाने लगा उसके दोस्तों ने शोर मचाया. आस-पास भैस चरा रहे लोग मौके पर पहुंचे तो वह बच्चे को खा चुका था. बताया जा रहा है कि सूचना मिलने पर गांव के लोग भी जुटे और भैस चराने वालों के साथ मिलकर नदी में जाल डालकर मगरमच्छ को पकड़ लिया. घटना रघुनाथपुर थाने के रीझेटा गांव की है.

यह भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई, 5 शिक्षक निलंबित, 4 को हटाया, 1 का वेतन रोका, 310 कर्मचारियों को नोटिस

मिली जानकारी के अनुसार, रीझेटा गांव का 10 साल का अतर सिंह अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था. तभी अचानक नदी में मगरमच्छ ने मासूम पर हमला बोल दिया और उसे जबड़े में फंसाकर ले पानी में ले जाने लगा. बच्चे के चिल्लाने पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए और जाल फेंककर विकालकाय मगरमच्छ के दोनों पैरों को बांधकर नदी से बाहर निकाला. लोगों ने मगरमच्छ के मुंह में लकड़ी डाल ताकि बच्चे को उसके पेट से बाहर निकाला जा सके.

Madhya Pradesh :

ग्रामीणों की बड़ी कोशिश के बाद भी बच्चे को मगरमच्छ के पेट से बाहर नहीं निकाला जा सका. घटना की जानकारी मिलते ही रघुनाथपुर थाने की पुलिस और घड़ियाल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने ग्रामीणों से मगरमच्छ छोड़ने की अपील की लेकिन कोई नहीं माना. ग्रामीणों का कहना था कि जब तक मगरमच्छ के पेट से बच्चे को नहीं निकाल जाएगा तक तक उसे नहीं ले जानें देंगे. बड़ी कोशिश के बाद ग्रामीण मगरमच्छ को छोड़ने को राजी हुए. घड़ियाल विभाग ने मगरमच्छ को वहां से दूर जाकर एक दूसरी नदी मं छोड़ा. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है. इलाके में भी डर का माहौल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here