Maharashtra: नासिक में टॉवर वैगन की चपेट में आने से चार ट्रैकमैन की मौत

0
215

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में सोमवार को एक टावर वैगन की चपेट में आने से रेलवे के चार ट्रैकमैन की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। टावर वैगन का उपयोग विद्युतीकृत खंडों में ओवरहेड उपकरण के रखरखाव के लिए किया जाता है।

अधिकारियों ने कहा कि यह घटना मध्य रेलवे के लासलगांव और उगांव स्टेशनों के बीच सुबह करीब 5.45 बजे हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ट्रैकमैन काम कर रहे थे, तभी वे गलत ओर से आये टॉवर वैगन की चपेट में आ गए। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद लासलगांव पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि वैगन चालक को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने कहा कि चारों कर्मचारियों को लासलगांव ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान संतोष भाऊराव केदारे (38), दिनेश सहदू दराडे (35), कृष्ण आत्माराम अहिरे (40) और संतोष सुखदेव शिरसाठ (38) के रूप में की गई है।

बाद में, नाराज रेल कर्मचारियों ने लासलगांव रेलवे स्टेशन पर पटरियों पर विरोध प्रदर्शन किया और दावा किया कि दुर्घटना के तीन घंटे बाद भी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने मनमाड-मुंबई लोकमान्य तिलक र्टिमनस गोदावरी एक्सप्रेस को करीब 10 मिनट तक रोके रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here