Nalanda : ट्रेन की बोगी के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, हाईटेंशन लाइव वायर की चपेट में आने से मौत

0
263
Nalanda : ट्रेन की बोगी के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी, हाईटेंशन लाइव वायर की चपेट में आने से मौत

नालंदा (Nalanda) : नालंदा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। मालगाड़ी हादसे के बाद दो युवक ट्रेन की बोगी के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रहे थे। तभी अचानक से दोनों हाईटेंशन लाइव वायर की चपेट में आ गए। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया है।

इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जो वहीं खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है। ये वीडियो बुधवार का है। वीडियो में दिख रहा है कि बेपटरी हुई मालगाड़ी की बोगी पर चढ़कर सेल्फी लेने के चक्कर में युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें :-UP Breaking : आजम खान को सांस लेने में तकलीफ, लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के ICU में भर्ती

नालंदा में फतुहा इस्लामपुर रेलखंड पर एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी की 9 बोगियां बेपटरी हो गईं थी। इस पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। मृतक कोशियावां बाजार निवासी राजेंद्र हलवाई का (16) वर्षीय बेटा सूरज कुमार, जबकि जख्मी गड़ेरिया बीघा गांव निवासी छोटू कुमार है। जिसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना का वीडियो गुरुवार को सामने आया, जो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है कि कुछ युवक बेपटरी हुई मालगाड़ी के डिब्बे के ऊपर चढ़े हुए हैं। तभी दोनों हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए और एक तेज रोशनी हुई। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। इसी घटना में सूरज कुमार की मौत हो गई, वहीं छोटू गंभीर रूप से झुलस गया।

दरअसल मालगाड़ी कोयला लोड कर इस्लामपुर की ओर से फतुहा की ओर जा रही थी। तभी एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी की एक एक कर 9 बोगियां बेपटरी हो गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here