Salman Khan : सलमान ने मुंबई पुलिस आयुक्त से की मुलाकात, अभिनेता को मिला था धमकी भरा पत्र

0
353
Salman Khan : सलमान ने मुंबई पुलिस आयुक्त से की मुलाकात, अभिनेता को मिला था धमकी भरा पत्र

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से दक्षिण मुंबई में उनके कार्यालय में मुलाकात की. पिछले महीने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें धमकी दी गई थी कि दोनों का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हश्र किया जाएगा. मूसेवाला की मई में हत्या कर दी गई थी. पत्र मिलने के बाद खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

पीटीआई की खबर के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि, अभिनेता शाम करीब चार बजे अपनी कार में क्रॉफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फणसालकर से मिले. सलमान ने वहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की. बताया जा रहा है सलमान पिछले कुछ समय से सार्वजनिक जगहों पर जाने से परहेज कर रहे हैं. सुरक्षा कारणों की वजह से वो ईद के मौके पर भी प्रशंसकों से मिलने नहीं आये थे.

सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ाई गई

एएनआई के ट्वीट के अनुसार, अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र गृह विभाग ने सुपरस्टार की सुरक्षा कड़ी कर दी है. बता दें कि रविवार 5 जून को सलीम खान को ये पत्र मिला था. अधिकारी ने कहा कि, रविवार की सुबह सलीम खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, जहां उन्हें यह खत मिला. ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सलीम खान के गार्ड्स को यह चिट्ठी ऐसी जगह मिली जहां वह आमतौर पर मॉर्निंग वॉक के बाद ब्रेक लेते हैं.

वहीँ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने कथित तौर पर पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह 2018 में सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा था. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, “बिश्नोई गिरोह का एक प्रमुख सदस्य संपत नेहरा कुछ साल पहले मुंबई गया था और वह सलमान खान को मारने के इरादे से वहां रुका था. बताया ये भी गया था कि संपत नेहरा सलमान की हत्या के लिए 4 लाख रुपये की एक विशेष राइफल खरीदी थी.

यह भी पढ़ें :- Chhattisgarh: 11 डाॅक्टर सहित 27 मेडिकल स्टाॅफ को कारण बताओ नोटिस, ये है वजह

जनवरी 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वह जोधपुर में ही सलमान को मार डालेगा. इसी साल संपत नेहरा ने कहा कि उन्होंने मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान के घर की रेकी की थी. हरियाणा एसटीएफ के डीआईजी सतीश बालन ने कहा कि, नेहरा ने कहा था कि देश छोड़ने से पहले अभिनेता के घर की दूसरी बार तलाशी की योजना बना रहे थे. उन्होंने कहा, “उन्होंने सलमान खान के घर का सर्वेक्षण किया और उनकी गतिविधियों को देखा, जब वो अपने प्रशंसकों से मिलने के लिएबालकनी में पर आये थे. नेहरा ने घर की कुछ तस्वीरें भी ली थीं और बालकनी की दूरी का आकलन करने की कोशिश कर रहे थे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here