Smriti Irani का कांग्रेस पर पलटवार, मेरी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, बार नहीं चलाती

0
328
Smriti Irani का कांग्रेस पर पलटवार, मेरी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, बार नहीं चलाती

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बेटी पर अवैध बार चलाने के आरोपों पर सफाई दी है। शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि यह झूठ है और इसके लिए वो कांग्रेस से कोर्ट में जवाब मांगेंगी।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, वो कोई बार नहीं चलाती। कांग्रेस मुझे और मेरी बेटी को बदनाम कर रही है।

वहीँ अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने उनकी बेटी को अपमानित किया है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पेपर दिखाकर कहा कि मेरी बेटी बार चलाती है। यह सब कांग्रेस नेतृत्व के आदेश पर हो रहा है।

यह भी पढ़ें :-Monkeypox is public health emergency of international concern – WHO

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा है कि मेरी बेटी को शो कॉज नोटिस भेजा जाए। मैं पूछती हूं कि जो पेपर वह दिखा रहे थे उसमें क्या मेरी बेटी का नाम है? कांग्रेस नेता जय राम रमेश ने कहा है कि वह आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। क्या आरटीआई के उस आवेदन में मेरी बेटी का नाम है? क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने हंसते हुए कहा, ‘मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं। हां, मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं और करती रहूंगी। मैं कांग्रेस के नेताओं से कोर्ट में जवाब मांगूंगी।’

यह भी पढ़ें :-CG News : कामधेनु विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एन.पी. दक्षिणकर कर्नल की मानद उपाधि से अलंकृत

प्राप्त जानकरी के अनुसार आपको बता दें कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी गोवा में सिली सोल्स कैफे एंड बार नाम से जो रेस्टोरेंट चलाती हैं, उसका लाइसेंस अवैध है। इसके मालिकों ने शराब के लाइसेंस को जिसके नाम से रिन्यू कराया, उसकी 13 महीने पहले मौत हो चुकी है। इस संबंध में वकील एरेज रोड्रिग्ज ने शिकायत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here