पकड़ा गया कैटरीना विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफिरा…

0
340
पकड़ा गया कैटरीना विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफिरा

सोमवार को विक्की कौशल ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि दोनों उनकी पत्नी कैटरीना कैफ को लगातार परेशान कर रहा हैं और उन्हें मारने कि धमकी तक दे रहा हैं. जिसके बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में मविंदर सिंह नाम के शख्स को पकड़ लिया. दरअसल ये सरफिरा आशिक कैटरीना को अपनी पत्नी मानता हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कैटरीना के साथ कई फोटो भी शेयर करता था.

पुलिस ने जब इस शख्स को पकड़ा तो कई ऐसी जानकारियाँ सामने आई, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल ये शख्स इन्स्टाग्राम पर आदित्य राजपूत के नाम से अकाउंट चलाता था लेकिन उसका असली नाम मनविंदर सिंह हैं. ये शख्स खुद को कैटरीना का सबसे बड़ा फैन बताया हैं. इसके आलावा उन्हें दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेस भी पसंद हैं.

इस शख्स ने सभी अभिनेत्रियों के साथ अपने इन्स्टा अकाउंट में कई फोटोशॉप फोटो पोस्ट की हुई हैं. बताया जा रहा हैं कि ये 25 वर्षीय लड़का लखनऊ से मुंबई आया हैं और 12वीं तक पढ़ा भी हैं. फिलहाल इस लड़के के पास कोई नौकरी नहीं हैं और अपने कुछ रिश्तेदारों से पैसे मांगकर मुंबई में रह रहा हैं. करीना कपूर और कैटरीना कैफ को मात देती है मुमताज की बेटी, खूबसूरती की है बला

पुलिस की पूछताछ में ये बात भी निकलकर सामने आई कि ये लड़का कई महीनों से लगातार कैटरीना का पीछा कर रहा था. ये सरफिरा कैटरीना के प्यार में पागल हैं और उन्हें अपनी पत्नी मानता हैं. यहाँ तक कि उन्होंने फोटोशॉप की मदद से कैटरीना संग शादी का भी एक विडियो बनाया हुआ हैं.

इस सरफिरे ने 13 दिसम्बर 2021 को एक कैटरीना और खुद की शादी की वीडियो पोस्ट की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 9 दिसम्बर विक्की कौशल ने कैटरीना से नहीं बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ से शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here