भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों में डाउन हुआ Twitter

0
303
भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों में डाउन हुआ Twitter

नई दिल्ली : माइक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म ट्विटर डाउन हो गया है. भारत सहित कई देशों से यूजर्स इसकी शिकायत कर रहे हैं. दुनिया भर में मशहूर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर आज अचानक ठप पड़ गई. लोगों को ट्विटर में लॉग इन करने में और इसकी सर्विसेज का प्रयोग करने में मुश्किल आ रही थी और वो साइट का कोई भी फीचर यूज नहीं कर पा रहे थे. हालांकि अब चीजें दुरुस्त हो चुकी हैं और यूजर्स एक बार फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं.

यह भी पढ़ें :- Covid vaccination : 16 जुलाई को होगा स्कूली बच्चों का विशेष कोविड टीकाकरण

DownDetector.com के अनुसार दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद सहित कई बड़े शहरों के यूजर्स ट्विटर को ऐक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वेबसाइट और ऐप, दोनों रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. कई लोगों ने लॉगइन करने में दिक्कत की बात कही, तो कई ने फीड रिफ्रेश नहीं होने की शिकायत की. हालांकि, इस आउटेज की वजह अभी पता नहीं चल पाई है.

DownDetector.com की मुताबिक लगभग 500 यूजर्स ने शाम 5.50 पर सर्विस काम नहीं करने की रिपोर्ट की है. भारत के साथ ही दुनियाभर के कई हिस्सों में ट्विटर की सर्विस प्रभावित हुई है. न्यूयॉर्क, लॉस एंजिलिस, सैनफ्रांसिस्को समेत कई अमेरिकी शहरों में भी यूजर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here