UP News : मुख्तार अंसारी के परिवार पर कसा शिकंजा, पत्नी और विधायक बेटा भगोड़ा घोषित

0
280
UP News : मुख्तार अंसारी के परिवार पर कसा शिकंजा, पत्नी और विधायक बेटा भगोड़ा घोषित

UP News : बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार की मुश्किलें समय के साथ बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. अब अलग-अलग मामलों में उनकी पत्नी, बेटे अब्बास और साले को भगोड़ो घोषित कर दिया है. सोमवार को अंसारी परिवार के सदस्यों को पकड़ने के लिए मऊ पुलिस ने दबिश दी थी लेकिन खाली हाथ रह गए थे, इसके बाद इन्हें आज भगोड़ा घोषित कर दिया गया है. गौर हो कि प्रदेश के चुनावी अभियान के दौरान अंसारी के पुत्र अब्बास ने ‘देख लेने’ की बात कही थी.

मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे और मऊ सदर से ओपी राजभर की पार्टी से विधायक अब्बास अंसारी पर इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अधिकारियों के प्रति आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में स्थानीय MP-MLA अदालत उन्हें कई बार समन भेज चुकी है मगर वह पेश नहीं हो रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार करने की भी कोशिश की गई लेकिन जब वो नहीं मिले तो उन्हें भगौड़ा घोषित कर दिया.

UP News : दबिश देने गई पुलिस खाली हाथ लौटी

पुलिस अधिकारी धनंजय मिश्रा ने बताया कि मऊ पुलिस ने गाजीपुर जिले के यूसुफपुर, मोहम्मदाबाद और गाजीपुर शहर में अब्बास और अफशां के आवासों के अलावा रिश्तेदारों के यहां दबिश दी, हालांकि वे दोनों कहीं नहीं मिले. उन्होंने बताया कि मऊ में स्थित एफसीआई के गोदाम को मुख्तार अंसारी द्वारा अपराध से अर्जित संपत्ति घोषित करते हुए सरकार ने उसे कब्जे में ले लिया है.

इस मामले में मुख्तार की पत्नी अफशां, उनके साले और एक अन्य सहयोगी को आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है, कुर्की की कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन अफशां अब तक अदालत में हाजिर नहीं हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here