ED Raid : बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया, मर भी जाऊं तब भी समर्पण नहीं करूंगा – Sanjay Raut

0
330
ED Raid : बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया, मर भी जाऊं तब भी समर्पण नहीं करूंगा - Sanjay Raut

ED Raid : शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के घर सुबह-सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम पहुंची है. जांच एजेंसी ‘पात्रा चॉल लैंड स्कैम केस’ (Patra Chawl land scam case) में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. जांच एजेंसी के दो समय पर पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होने के बाद ED की टीम संजय राउत के घर पहुंची है. प्रवर्तन निदेशालय की तीन टीमें शिवसेना नेता संजय राउत के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी कर रही हैं. वहीं, ED की टीम के पहुंचने के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि मैं मर भी जाऊं तब भी समर्पण नहीं करूंगा क्योंकि बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है.

संजय राउत ने एक के बाद एक की ट्वीट किये. उन्होंने लिखा, ‘महाराष्ट्र और शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘झूठी कार्रवाई.. झूठा सबूत…मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा..मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा.

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, ‘मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है. यह मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर कह रहा हूं..बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है.. मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा.’

मालूम हो कि संजय राउत (Sanjay Raut News) को ED ने 20 जुलाई को समन किया था, लेकिन राष्ट्रपति चुनाव में व्यस्तता की वजह से शिवसेना सांसद पेश नहीं हुए थे. वकीलों के मार्फत उन्होंने 7 अगस्त तक का समय मांगा था.. ED ने गुजारिश को खारिज कर दिया था और और उन्हें दोबारा 27 जुलाई को समन किया था. इस बार भी संजय राउत नहीं पहुंचे और उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए दिल्ली में होने की बात कही. उसके बाद ही ED की संजय राउत के घर पहुंची है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here