KBC 14: अमिताभ बच्चन ने कहा- मंच पर पहुंचते ही कांपने लगते हैं हाथ-पैर 

0
330

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फेमस क्विज शो ‘ कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का सीजन 14 होस्ट करते नजर आएंगे. इस शो के मजेदार प्रोमोज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. केबीसी के प्रोमोज की जितनी चर्चा इस साल हुई उससे पहले कभी नहीं हुई. मीडिया से बात करते हुए सदी के महानायक ने खुलासा किया कि आज भी सेट पर जाने से पहले खूब तैयारी करते हैं लेकिन जैसे ही सेट पर पहुंचते हैं नर्वस हो जाते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो को पॉपुलर बनाने में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के निराले अंदाज का काफी योगदान है. बिग बी सिवाय साल 2007 को छोड़ दिया जाए तो लगातार केबीसी को होस्ट करते आ रहे हैं. इस शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. अमिताभ के लिए अक्सर कहा जाता है कि इतने बरसों से लगातार इंडस्ट्री का हिस्सा रहते हुए आज भी शो हो या फिल्म काफी तैयारी करते हैं.

दर्शकों का प्यार बिग बी को शो पर खींच लाता है

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि क्यों वह बरसों से इस शो को लगातार होस्ट करते आ रहे हैं. अमिताभ ने खुलासा किया कि ‘जो लोग यहां मंच पर आते हैं यही लोग हैं जो मुझे बार-बार लाते हैं. मेरे मंच पर आने पर जिस तरह से वे मेरा स्वागत करते हैं और जिस तरह से हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हैं, यही वजह है कि मैं हर सीजन में वापस आता हूं‘.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here