Motihari : दुधौरा नदी में स्नान करने के दौरान हुआ हादसा,तलाश जारी

0
175
Motihari : दुधौरा नदी में स्नान करने के दौरान हुआ हादसा,तलाश जारी

मोतिहारी  : मोतिहारी (Motihari) के बंजरिया थाना क्षेत्र स्थित घोड़मरवा गांव से गुजरने वाली दुधौरा नदी में दो युवतियां डूबने के बाद से लापता हैं. यह हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों युवतियाँ स्नान करने के लिए नदी में गई थी. दोनों युवतियाँ अपनी दादी के मौत के बाद सतधन को लेकर घर की महिलाओं के साथ नदी में स्नान करने गई थी. जहां तेज धार के साथ दोनों गहराई में चली गई और डूब गई. जिसके बाद महिलाओं ने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर दौड़ के पहुंचे और दोनों युवतियों की खोजबीन शुरू की गई परंतु अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

नदी में डूबी दोनों युवतियों की पहचान पहचान 18 वर्षीया रौशनी कुमारी और 19 वर्षीया संगीता कुमारी के रुप में हुई है. दोनों युवतियां घर की महिलाओं के साथ नदी में स्नान करने गई थी. इसी दौरान यह घटना हुई. घटना की सूचना पाकर बंजरिया अंचलाधिकारी मणी कुमार वर्मा और पुलिस बल मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से मृतका के शव की खोज में लगी है.

यह भी पढ़ें :- Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में अब तक 549.9 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

बताया जाता है कि सात दिन पहले उनकी दादी की मौत हो गई थी. और दादी के सतधन को लेकर रौशनी और संगीता घर की महिलाओं के साथ नदी में स्नान करने गई थी. स्नान करने के दौरान नदी की तेज धारा के साथ गहराई की ओर चली गई और नदी में डूबने लगी. जिन्हें डूबते देख वहां मौजूद महिलाओं ने शोर मचाया, तो आस- पास से ग्रामीण दौड़कर आए. ग्रामीणों ने दोनों युवतियों की खोज शुरु की. लेकिन नदी में डुबी युवतियों का कोई पता नहीं चला है.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक डॉ. शमीम अहमद ने सीओ और एसडीओ को एनडीआरएफ की टीम को बुलाने के लिए कहा है. एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है और उसका इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दुधौरा नदी में दो लड़कियों के डूबने की सूचना मिली है. एनडीआरएफ की टीम को बुलाने के लिए सीओ और एडीएम आपदा को कहा है. विधायक ने लोगों से अपील की है कि बरसात का समय है. इसलिए नदी,तालाब और अन्य गड्ढा इत्यादि में स्नान करने से परहेज करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here