Raipur: छत्तीसगढ़ प्रदेश वाहन चालक संघ ने पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा से मुलाकात की…

0
176

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश वाहन चालक संघ का प्रतिनिधि मंडल रविवार को पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा से मुलाकात करने पहुंचा। जिसमें विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रतिनिधि मंडल कि पार्षद कुकरेजा से चर्चा हुई।

जिसमें मुख्य रूप से जो बातें रखीं गई उसमें संघ वालों को ट्रैफिक पुलिस से होने वाली समस्याएं आती है जिसमें कुछ ऐसा समाधान निकाला जाएं कि जिससे वाहन चालकों का शौषण ना हो। दुसरा और प्रमुख मुद्दा यह रहा ही छत्तीसगढ़ प्रदेश वाहन चालक संघ रायपुर के करीब 150 लोग हैं वहीं पुरे छत्तीसगढ़ में 800 लोग हैं। किंतु अभी तक इनको कोई भवन उपलब्ध नहीं है जहां पर यह अपना बैठक कर पाएं।

जिस पर प्रतिनिधि मंडल ने पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा से निवेदन किया कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के माध्यम से एक भूमि संघ को दिलाईं जाएं जिसमें संघ के लोग अपना एक स्थायी भवन बना सकें। या किसी स्थापित भवन में ऐसा कमरा दिला दें जिसमें संघ के लोग आपस में बैठकर अपने प्राथमिकताओं पर चर्चा कर सकें।

पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा ने आश्वासन दिया कि संघ के जितने भी मुद्दे हैं, नियमानुसार जितनी भी उचित मदद हो पायेंगी, शासन के माध्यम से जरुर पुरी कि जाएंगी। संघ के लोग काफी मेहनत करने वाले लोग हैं, मैं पार्षद एवं एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा एवं पुरा कांग्रेस परिवार आप लोगों के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here