RAIPUR: पशु तस्करी के आरोप में तीसरे युवक की मौत, अब भी पुलिस के हाथ हैं खाली…

0
93

आरंग: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आरंग में पशु तस्करी के आरोप में तीसरे युवक की भी मौत हो गई है। युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहां उसने दम तोड़ दिया। इस पुरे मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए SIT का गठन किया गया है।

लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। भीड़ ने पशु तस्करी का आरोप लगाते हुए तीन मुस्लिम युवकों को पीटा था। जिसमें दो की मौत पहले हो चुकी है और आज तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया है।

उल्लेखनीय है कि, 7 जून को सहारनपुर के 2 युवकों की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई थी। आधी रात को आरंग थाना क्षेत्र में 3 युवक एक ट्रक में जानवर भरकर ले जा रहे थे। एक पुलिस अफसर के मुताबिक रास्ते में 10-12 युवकों ने उनका पीछा किया।

जहां उन लोगों ने ट्रक को महानदी पुल पर घेर लिया।इसके बाद ट्रक में सवार तीनों युवकों की जमकर पिटाई करने लगे। इनमें से एक युवक की लाश महानदी में मिली और दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका रायपुर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अब भी पुलिस के हाथ हैं खाली

इस मामले की जांच पड़ताल के लिए रायपुर एसएसपी ने एसआईटी का गठन किया है। स्पेशल जांच टीम इस पूरे मामले की जांच करेगी। टीम का नेतृत्व रायपुर ग्रामीण एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर को सौंपा गया है। इसके अलावा टीम में करीब 14 पुलिस अफसर शामिल है।

घटना के करीब 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ घटना को अंजाम देने वालों तक नहीं पहुंचे हैं। वो कौन थे जिन्होंने हमला किया इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। SIT के अधिकारियों ने जल्द खुलासे का दावा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here