Murder : बदमाशों ने किसान की गोली मारकर हत्या की,सड़क पर आगजनी

0
163
Murder : बदमाशों ने किसान की गोली मारकर हत्या की,सड़क पर आगजनी

मोतिहारी : बिहार से एक किसान की हत्या का मामला सामने आया है दरअसल पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक किसान की पहचान थाना क्षेत्र के कृष्णानगर निवासी विश्वनाथ राय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि गोली लगने के बाद विश्वनाथ राय गंभीर रूप से घायल होकर वारदात स्थल पर ही गिर गये थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उनको इलाज के लिए सीएचसी लाया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Big News: छग युवा कांग्रेस के नये आकाश शर्मा, 3.86 लाख से ज्यादा वोटों से दर्ज की जीत…

घटना के बाद उग्र लोगों ने सड़क पर आगजनी कर यातायात को बाधित कर दिया. इधर मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को भरसक समझाने की कोशिश की. लेकिन घटना से नाराज लोग वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया गया. जिसके बाद स्थिति सामान्य हुई.

जानिए क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक घटना कृष्णा नगर चौक पर घटी है. किसान विश्वनाथ राय नि:संतान थे. वे अपने भतीजे के साथ कृष्णा नगर में रहते थे. विश्वनाथ राय दो माह पूर्व पैरालायसिस के शिकार हो गए थे. इलाज के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ था और चिकित्सकों ने उनको टहलने की सलाह दी थी. विश्वनाथ राय अपने भतीजे के साथ सुबह टहलने निकले थे, उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक के भतीजे विकास के मुताबिक उनके चाचा विश्वनाथ राय को दो गोलियां लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी शिवहर की ओर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे. हालांकि स्थानीय लोगों की पहल के बाद लोग शांत हुए.

वहीँ मामले के बारे में मधुबन थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बदमाशों ने विश्वनाथ राय को दो गोली मारी है. अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. जांच जारी है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही कांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here